Home खेल बांग्लादेश के खिलाफ रोहित का बल्ला रहा खामोश, टीम को पड़ा भारी!

बांग्लादेश के खिलाफ रोहित का बल्ला रहा खामोश, टीम को पड़ा भारी!

by

भारत-बांग्लादेश के बीच 2 मैच की टेस्ट सीरीज का पहला मुकाबला चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम में खेला जा रहा है। इस मैच में बांग्लादेश के कप्तान नजमुल हुसैन शांटो ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया था, जोकि अब तक असरदार साबित हो रहा है। बांग्लादेश की तेज तर्रार बॉलिंग ने भारत को बैकफुट पर धकेल दिया है। टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा, शुभमन गिल और विराट कोहली आउट होकर वापसी पविलियन लौट गए हैं। 30 रन के अंदर-अंदर मेजबान टीम के 3 विकेट गिर गए। बांग्लादेश ने सबसे पहले रोहित शर्मा को आउट किया। एक बार फिर रोहित का बल्ला बांग्लादेश के खिलाफ टेस्ट में खामोश रहा।

37 साल के रोहित फिर हुए फ्लॉप
37 साल के रोहित शर्मा का बल्ला एक बार फिर बांग्लादेश के खिलाफ टेस्ट में खामोश रहा। हिटमैन महज 19 गेंद में 6 रन बनाकर आउट हो गए। इससे पहले हिटमैन ने बांग्लादेश के खिलाफ कुल 3 टेस्ट की 3 पारियों में सिर्फ 33 रन बनाए थे। बांग्ला टाइगर्स के खिलाफ रोहित की अब भी बड़ी पारी आना टेस्ट में बाकी है। रोहित को आउट बांग्लादेश के तेज गेंदबाज हसन महमूद ने किया। हसन ने उन्हें स्लिप्स में कप्तान नजमुल शांटो के हाथों कैच आउट करवाया। बाहर की गेंद पर हिटमैन फिर फंस गए। बता दें कि इससे पहले पारी के चौथे ओवर में रोहित शर्मा LBW आउट होते-होते बचे थे। बांग्लादेश ने रिव्यू लिया था। लेकिन अंपायर्स कॉल के चलते रोहित बच गए।

हसन महमूद ने चटकाए तीन विकेट
चेन्नई टेस्ट के पहले दिन के पहले सेशन में हसन महमूद ने कमाल का स्पेल डाला। उन्होंने रोहित शर्मा को तो आउट किया ही। साथ ही शुभमन गिल और विराट को भी पविलियन का रास्ता दिखा दिया। उनके सामने भारतीय बल्लेबाज संघर्ष करते हुए नजर आए।

You may also like

Leave a Comment