Home राज्य दिल्ली पुलिस ने विकासपुरी में बाइक स्टंट करने वाले युवक को किया गिरफ्तार

दिल्ली पुलिस ने विकासपुरी में बाइक स्टंट करने वाले युवक को किया गिरफ्तार

by

दिल्ली पुलिस ने विकासपुरी में बाइक पर लड़की के साथ स्टंट करने वाले युवक को पकड़ लिया है. पुलिस ने आरोपी युवक और युवती को CCTV कैमरे की मदद से 24 घंटे में खोज लिया. दरअसल, लड़की के साथ बाइक पर स्टंट करते हुए एक युवक का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा था जिसके बाद पुलिस हरकत में आई और स्टंट करने वाले युवक की खोज शुरू कर दी. ट्रैफिक पुलिस ने आरोपी को पकड़कर बाइक का चालान कर दिया. विकासपुरी से वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक युवक बाइक पर लड़की के साथ स्टंट कर रहा है. युवक की बाइक की टंकी पर लड़की बैठी हुई है और आरोपी युवक ने हेलमेट भी नहीं पहना है. वहीं बाइक के पीछे चल रहे एक कार सवार ने वीडियो बना लिया, जिसके बाद ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गया.

वीडियो वायरल होने पर पुलिस हुई सक्रिय
वायरल वीडियो विकासपुरी का बताया जा रहा. बाइक पर स्टंट कर रहे युवक की गाड़ी का नंबर साफ नहीं दिख रहा था. जिसके बाद पुलिस ने वीडियो बनाने वाले शख्स की तलाश की. कार सवार शख्स से पूछताछ पर पता चला की घटना 15 सितंबर की है. वहीं वीडियो बनाने वाले शख्स ने पूछताछ में बताया कि आरोपी युवक की गाड़ी का नंबर उसके पास नहीं है.

CCTV फुटेज से मिली नई जानकारी
बाइक पर स्टंट करने वाले युवक को पकड़ने के लिए पुलिस ने विकासपुरी से लेकर पीरागढ़ी तक के CCTV कैमरों को खंगाला. इसके बाद आरोपी की गाड़ी का चालान काट दिया गया. हालांकि पुलिस के मुताबिक इस तरह की हरकत करने वालों को 11 हजार रुपए का जुर्मान और एक से छह माह के लिए जेल हो सकती है.

You may also like

Leave a Comment