Home विदेश 9/11 से भी खतरनाक तैयारी चल रही है, अमेरिका को खतरा; बाइडेन पर भड़के एलन मस्क…

9/11 से भी खतरनाक तैयारी चल रही है, अमेरिका को खतरा; बाइडेन पर भड़के एलन मस्क…

by

दुनिया के सबसे अमीर व्यक्तियों में शुमार एलन मस्क ने अमेरिका के राष्ट्रपति जो बाइडेन पर तीखा प्रहार किया है।

टेस्ला और ‘एक्स’ के बॉस एलन मस्क ने आरोप लगाते हुए कहा है कि अमेरिका में 9/11 से भी खतरनाक हमले की तैयारी चल रही है।

एलन मस्क का ये बयान ऐसे समय में आया है जब बाइडेन सरकार ने स्वीकार किया कि उन्होंने 320,000 प्रवासियों को बिना जांच के अमेरिका में प्रवेश कराया है। इस पर एलन मस्क ने बाइडेन प्रशासन पर “मतदाताओं को बाहर से मंगाने” और “राष्ट्रीय सुरक्षा के लिए खतरा पैदा करने” का आरोप लगाया है।

मस्क ने जो बाइडेन के कबूलनामे की खबर का स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए लिखा, “यह (बाइडेन) प्रशासन वोटरों को इम्पोर्ट कर रहा है और बिना जांच किए अवैध अप्रवासियों को अमेरिका में लाकर राष्ट्रीय सुरक्षा के लिए खतरा भी पैदा कर रहा है। इस बात की पूरी संभावना है कि 9/11 से भी भयानक किसी घटना की नींव रखी जा रही है।

केवल समय की बात है।” एलन मस्क की बात करें तो वह पहले भी प्रवासी नीति को लेकर बाइडेन पर निशाना साधते रहे हैं। लेकिन यह कहीं अधिक गंभीर आरोप है और इससे विवाद पैदा होने की संभावना है। मस्क अवैध प्रवासी संकट रोकने में ‘फेल’ रहने के लिए बाइडेन की कई बार आलोचना कर चुके हैं।

डेली मेल की रिपोर्ट के मुताबिक, राष्ट्रपति बाइडेन का एक खुफिया प्रोग्राम लीक हो गया है। इसके तहत बाइडेन सरकार ने स्वीकार किया है कि उन्होंन तीन लाख 20 हजार प्रवासियों को फ्लाइट के जरिए अमेरिका में प्रवेश कराया है।

हालांकि अधिकारियों ने यह बताने से इनकार कर दिया कि किसे और कहां भेजा गया है। बाइडेन प्रशासन ने राष्ट्रीय सुरक्षा का हवाला देते हुए बिना-दस्तावेज वाले प्रवासियों की लोकेशन बताने से इनाकर दिया।

जो बाइडेन के प्रशासन ने स्वीकार किया की हजारों गैर-दस्तावेज वाले आप्रवासियों को कई सीक्रेट फ्लाइट के जरिए विदेशी हवाई अड्डों से सीधे अमेरिकी शहरों के लिए ले जाया गया।

इसके लिए विमान किराए पर लिए गए थे। यहां जानकर हैरानी होगी कि जब बाइडेन प्रशासन फ्लाइट के जरिए प्रवासियों को ला रहा था उसी वक्त यानी पिछले साल रिकॉर्ड नंबर में अवैध प्रवासी अमेरिका की दक्षिणी सीमा पर भी आ रहे थे।

You may also like

Leave a Comment