Home विदेश पहले किया पेशाब, फिर अटेन्डेंट पर फेंका; फ्लाइट के दौरान नशे में धुत्त शख्स ने खूब काटा बवाल…

पहले किया पेशाब, फिर अटेन्डेंट पर फेंका; फ्लाइट के दौरान नशे में धुत्त शख्स ने खूब काटा बवाल…

by

एक शख्स की तरफ से गई बुरी हरकत की वजह से उस वक्त सिडनी हवाई अड्डे पर पहुंची एक फ्लाइट में बैठे लोगों को देरी का समाना करना पड़ा।

कथित तौर नशे में धुत्त एक शख्स ने कप में पेशाब कर दिया था, इस हरकत के बाद यात्री पर जुर्माना लगाया गया है।

अधिकारियों ने शुक्रवार को बताया कि यह घटना, पिछले दिसंबर में ऑकलैंड से 3 घंटे की एयर न्यूजीलैंड की उड़ान के बाद हुई थी और सिडनी की एक अदालत ने फरवरी में आक्रामक व्यवहार के लिए 53 साल के व्यक्ति पर 600 ऑस्ट्रेलियाई डॉलर (395 अमेरिकी डॉलर) का जुर्माना लगाया था।

यह घटना शुक्रवार को लोगों के ध्यान में आई, जब न्यूजीलैंड की समाचार वेबसाइट ‘स्टफ’ ने बताया कि उसी पंक्ति में एक यात्री हॉली ने कहा कि उसने विमान के क्रू मेंबर को इस व्यवहार की सूचना दी थी।

उसने कहा कि वह और उसकी 15 साल की बेटी गलियारे और बीच की सीटों पर बैठी थीं, तभी खिड़की वाली सीट पर बैठा व्यक्ति एक कप में पेशाब कर रहा था। पुरुष यात्री का नाम जारी नहीं किया गया है।

स्टफ की खबर के अनुसार, हॉली ने कहा कि विमान लगभग 20 मिनट तक टर्मिनल गेट आवंटित होने के इंतजार में सड़क पर खड़ा रहा, तभी उसने एक कप में यात्री के पेशाब करने की स्पष्ट आवाज सुनी।

उसने कहा कि वह आदमी स्पष्ट रूप से काफी नशे में था और विमान से बाहर निकलते ही उसने एक फ्लाइट अटेंडेंट पर पेशाब गिरा दिया।

ऑस्ट्रेलियाई संघीय पुलिस ने एक बयान में कहा कि अधिकारियों ने उसे विमान से उतार दिया क्योंकि उसने अपनी सीट पर रहते हुए एक कप में पेशाब कर दिया था।

एयर न्यूजीलैंड ने कहा कि वह व्यक्तिगत घटनाओं पर टिप्पणी नहीं करता है। एयरलाइन का कहना है कि नशे में धुत्त लोगों के व्यवहार के लिए हर महीने पांच से 10 ग्राहकों पर प्रतिबंध लगाया जाता है।

You may also like

Leave a Comment