Home देश अटल, आडवाणी भी तो…राहुल गांधी को लेकर मल्लिकार्जुन खरगे ने पीएम मोदी को दिया जवाब…

अटल, आडवाणी भी तो…राहुल गांधी को लेकर मल्लिकार्जुन खरगे ने पीएम मोदी को दिया जवाब…

by

वायनाड के बाद अपनी पारंपरिक सीट रायबरेली से भी उतरने पर प्रधानमंत्री मोदी ने राहुल गांधी पर तंज कसा था।

उन्होंने कहा था, डरो मत, भागो मत। वायनाड में हार के डर से शहजादे को सेफ सीट की तलाश थी। अब कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे ने प्रधानमंत्री मोदी पर पलटवार किया है।

उन्होंने कहा कि भाजपा के आइकॉन लालकृष्ण आडवाणी और पूर्व पीरम अटल बिहारी वाजपेयी ने भी तो दो सीटों से चुनाव लड़ा था। 

बता दें कि राहुल गांधी ने शुक्रवार को रायबरेली सीट पर अपना पर्चा दाखिल कर दिया है। इसके अलावा वह अपनी लोकसभा सीट वायनाड से भी प्रत्याशी हैं जहां चुनाव हो चुके हैं।

मल्लिकार्जुन खरगे ने कहा कि 2014 में नरेंद्र मोदी ने भी दो सीटों पर चुनाव लड़ा था। वाराणसी के साथ ही वह वडोदरा सीट पर भी लड़े थे और बाद में वडोदरा सीट छोड़ दी।

खरगे ने कहा कि पीएम मोदी बिना सोचे समझे ओछी बातें करने लगते हैं। उन्होंने कहा, प्रधानमंत्री डर गए हैं।

खरगे ने न्यूज एजेंसी एएनआई से कहा, प्रधानमंत्री अपनी गरिमा का भी खयाल नहीं रखते और ओछी बातें कर देते हैं। उनका जवाब देने का कोई मतलब नहीं है।

उन्होंने कहा, क्या एलके आडवाणी ने दो सीटों पर नामांकन नहीं किया था। क्या अटल बिहारी वाजपेयी ने नहीं किया था? कांग्रेस नेता ने कहा, वह खुद वाराणसी से भाग खड़े होंगे।

बता दें कि शुक्रवार को पश्चिम बंगाल में रैली को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा था कि राहुल गांधी को वायनाड में होने वाली हार का पता चल गया है इसलिए वह अपने लिए सुरक्षित सीट तलाश रहे हैं। 

पीएम मोदी ने कहा, डरो मत, भागो मत। मैंने पहले ही बताया था कि राहुल गांधी कोई सेफ सीट ढूंढ रहे हैं। अमेठी में उन्हें हार का डर था। अब वो रायबरेली पहुंच गए हैं।

यही लोग कहते रहते हैं कि डरो मत। अब उनसे कहने का समय आ गया है कि अरे डरो मत, भागो मत। बता दें कि अमेठी से राहुल गांधी 15 साल सांसद थे।

2019 में उन्हें स्मृति ईरानी के सामने 55000 वोटों से हार का सामना करना पड़ा था।

इस बार गांधी परिवार के वफादार किशोरी लाल शर्मा को अमेठी सीट से उतारा गया है। वहीं रायबरेली में राहुल गांधी का मुकाबला भाजपा के दिनेश प्रताप सिंह से है। 

You may also like

Leave a Comment