बीजापुर

संगठन चुनाव को लेकर बीजापुर में हुई कांग्रेस की बैठक

मुर्गेश शेट्टी ,भोपालपटनम। प्रदेश कांग्रेस कमेटी द्वारा आयोजित बैठक में दिये गए निर्देशानुसार विधायक निवास बीजापुर में आज दिनांक 14/07/2022 को AICC द्वारा नियुक्त डीआरो प्रमोद सिंह,सहित बीआरओ शकील अहमद रिजवी,सलीम रजा उस्मानी व दुर्गेश राय की मौजूदगी में बीजापुर जिला कांग्रेस कमेटी द्वारा बैठक आयोजित की गई थी।

आज की बैठक में डीआरओ प्रमोद सिंह ने कहा कि AICC के द्वारा संघठन चुनाव निर्वाचन की प्रक्रिया लगभग शुरू हो चुकी है,चुनाव प्रक्रिया को धरातल में लाने के लिये सभी ब्लाकों में बीआरओ की नियुक्ति की जा चुकी है,चुनाव सम्भन्धी जो भी आवश्यक जानकारियां है उन्हें विस्तार पूर्वक बताते हुए कहा कि आपसी सामंजस्य के साथ संगठन चुनाव सम्पन्न कराया जाएगा,जिसमे सभी कांग्रेस जनों की भागीदारी होगी।

बीजापुर जिला कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष लालू राठौर ने समस्त कांग्रेस जनों को कहा कि संगठन चुनाव के लिए जो मेम्बर शिप कराई गई है,उसके अंतर्गत आगे संगठनात्मक चुनाव प्रक्रिया को पूर्ण किया जाना है,जिसमे आप सभी की सहभागिता आवश्यक है,तथा आप सभी ने जिस मेहनत व लगन के साथ सदस्यता अभियान में सक्रिय भूमिका निभाई है उसके लिए सभी बधाई के पात्र है,में उम्मीद व आशा करता हु की आगे भी पार्टी संगठन के द्वारा दी जाने वाली जवाबदारी और जिम्मेदारियों व दायित्वों का निर्वहन आगे भी इसी तरह पूरी निष्ठा से निभाएंगे।

बस्तर विकास प्राधिकरण उपाध्यक्ष व क्षेत्रीय विधायक विक्रम मण्डावी ने बीजापुर पधारे संगठन चुनाव के डीआरओ/बीआरओ का बीजापुर विधायक निवास पहुंचने पर उनका स्वागत किया और कहा कि सदस्यता अभियान में जिन जिन लोगो ने संगठन द्वारा दी गई जिम्मेदारी का ईमानदारी के साथ निर्वहन करते हुए,पार्टी संगठन से लोगो को जोड़ने में अहम किरदार निभाया वह बहुत ही तारीफ के काबिल है,और आगे भी इसी तरह अपने दायित्वों और कर्तव्यों का निर्वहन करने की आशा व अपेक्षा रखता हूं ।

चुनाव के संदर्भ में हुए इस बैठक में जिलाध्यक्ष सहित विधायक/जिला/ब्लॉक कांग्रेस कमेटी के पदाधिकारी,सेवादल, युवक कांग्रेस,महिला कांग्रेस,एनएसयूआई सहित अन्य प्रकोष्ठ/विभाग के पदाधिकारी/समन्वय समिति/सोशल मीडिया के प्रशिक्षित सदस्यों,नगर पालिका/त्रि-स्तरीय पंचायत/सहकारिता क्षेत्र के सभी निर्वाचित जनप्रतिनिधियों व वरिष्ठ कांग्रेसी व कार्यकर्तागण उपस्थित थे।

विज्ञापन Advertisement

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Content is protected !!