बीजापुर

तारलगुड़ा बाढ़ के चपेट में , पोटा केबिन में घुसा पानी

मुर्गेश शेट्टी ,भोपालपटनम । छत्तीसगढ़ के अंतिम छोर व राषटीय राजमार्ग 163 पर बसे तारलगुड़ा में गोदावरी नदी में जलस्तर बढ़ने के कारण गांव में पानी पहुँच गया और राष्ट्रीय राजमार्ग में भी पानी आने के कारण तेलंगाना के मार्ग बाधित हो गया तारलगुड़ा में स्थित बालक बालिका रेशिडियन्सल (पोटाकेबिन) में भी नदी का पानी प्रवेश कर गया प्राचार्य ने मौके पर रहकर छात्र छात्राओं को और स्कूल के सामग्री को नया पंचायत भवन में पहुँचाया गया और रोड़ पर लगा फारेस्ट नाका में भी पानी पहुँच गया ।

कुछ घरों में बाढ़ का पानी आने से जन जीवन अस्त व्यस्त है भोपालपटनम मुख्यालय से जाने के लिए भी इस मार्ग में बने चिंतावागु नाला में जलस्तर बढ़ने से पूरे हाइवे रोड़ जाम हो गया है जिससे यह मार्ग पूरी तरह बंद हो गया अगर पानी का यही स्थिति रहा हो तो नदी में और बाढ़ आने की संभावना हो सकता है ।

पड़ोसी राज्य तेलंगाना व महाराष्ट्र में बाढ़ का स्थिति बेकाबू होने जा रहा है भोपालपटनम से 30 किलोमीटर दूर गड़चिरोली जिला के सिरोंचा तहसील व अंकीसा असरल्ली के निचले स्तर का घरों में बाढ़ का पानी आने से लोगो को परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है तेलंगाना राज्य में गोदावरी नदी उफान के कारण मन्चिरियाल जिला एवं भूपालपल्ली जिला के कई गाँवो का सम्पर्क टूट गया ।

विज्ञापन Advertisement

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Content is protected !!